रोमांटिक मूड मे नजर आयेंगें: सनोज मिश्रा

Sanoj Mishra
Sanoj Mishra

पिछले पन्द्रह वर्षों से लगातार फिल्म इंडस्ट्री में काम ऑर संघर्ष करने के बाद सनोज मिश्रा की एक साथ चार फिल्में प्रदर्शन के लिए तैयार हैं। जिनमें पवन सिंह स्टारर “खून के इल्जाम”, “चोर जी नमस्ते”, रवि किशन के साथ “प्रेम विद्रोही” और विक्रांत आनंद के साथ “विजय तिलक” प्रमुख हैं। निरंतर अग्रसर सनोज
मिश्रा की पहली हिन्दी फिल्म “महीदपुर जीरो किलोमीटर” की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। अभी तक आपने मिश्रा जी को बतौर निर्देशक के रूप में ही देखा होगा अब वो हिरोईन के साथ रोमांस करते हुए नजर आयेंगें जो फिल्म भी सितम्बर में प्रदर्शित की जा रही है।

सनोज मिश्रा अपनी पहली हिन्दी फिल्म को लेकर खासे उत्साहित हैं उनका मानना है कि भोजपुरी फिल्म के निर्देशक को बॉलीवुड में जगह मिलना मुश्किल हो जाता है क्योंकि लोगों की नजर में भोजपुरी सिनेमा का स्तर बहुत नीचे है। लेकिन वो इस मिथक को तोड देना चाहते है कि भोजपुरी का निर्देशक ए क्लास की हिन्दी फिल्म नहीं बना सकता वो अपनी बात को उनके निर्देशन में बनी फिल्म “महीदपुर जीरो किलोमीटर” से साबित करना चाहते है कि फिल्म में रितेश रघुवंशी, सोनिया कश्यप, महेन्द्र लोधी, रीतु चैहान, तुषार बोस, नितीष भारद्वाज, आदित्य सेंगर की प्रमुख भूमिका है। फिल्म मध्य प्रदेश की एक सत्य घटना पर आधारित है। इसके पहले भी सनोज ने भोजपुरी के अलावा मालवी, बंग्ला और राजस्थानी भाषा की फिल्मों में निर्देशन कर चुके हैं। अब सनोज मिश्रा लगातार हिन्दी फिल्मों में व्यस्त हैं उनकी बिग स्टार कास्ट वाली फिल्म “गाँधीगिरी” जल्दी ही फ्लोर पर जानी है इसके अलावा “राजवीर” और “इश्क नमकीन” को वो पर्दे पर उतारने में लगे हैं।

रोमांटिक मूड मे नजर आयेंगें: सनोज मिश्रा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

sixteen + eighteen =