शेखर सुमन का नया शो सक्सेस स्टोरीज

0
38

आज जो कपिल शर्मा टीवी पर अपने शो के जरिये हंगामा मचा रहे है, उससे बड़ा मुकाम टीवी इंडस्ट्री में शेखर सुमन ने काफी पहले अपने शो ‘मूवर्स एंड शेकर्स’ के जरिये पा चुके है। अब फिर से शेखर सुमन बतौर होस्ट ‘वाटर इंटरटेनमेंट’ के बैनर तले तैयार हो रहे शो ‘सक्सेस स्टोरीज’ में आ रहे है। जिसके निर्माता गुरुदेव अनेजा हैं और निर्देशक वरुण मिड्ढा है। यह शो ‘ज़ी बिज़नेस’ पर प्रत्येक रविवार को जनवरी से आएगा जोकि आधे घंटे का होगा।

शो के निर्माता गुरुदेव अनेजा ने इससे पहले एक हिंदी फिल्म,’इब्ने बतूता’ का निर्माण कर चुके है और इसके निर्देशक वरुण मिड्ढा थे जोकि अब इस शो के निर्देशक भी है। दोनों मिलकर ही फिल्म और धारावाहिक बनाते है और दोनों हरियाणा के रहनेवाले दोस्त है। इस शो के इस्पांसर बॉलीवुड कार्ट डॉट कॉम है तथा इसके राइटर मिथलेशजी है।शो ‘सक्सेस स्टोरीज’ के निर्देशक वरुण मिड्ढा कहते है,” यह एक अलग तरह का शो है। जिन लोगों ने बिना किसी बैकग्राउंड से जमीन से आसमान तक का सफर किया है, उनके बारे में दिखाया जाएगा और उनके अनुभव, दुःख, सुख इत्यादि के बाते में शेखर सुमन जी उनसे बात करेंगे। जिससे लोगों को सीखने को मिलेगा और कामयाब होने की प्रेरणा मिलेगी। इसमें देश भरके सभी सफल लोगों के बारे में दिखाया जायगे। वह फिल्म लाइन से हो, आईटी लाइन के हो, रियल एस्टेट लाइन के हो, या एजुकेशन लाइन के हो सभी झेत्र के सफल लोगों को दिखाया जाएगा। ”

निर्माता गुरुदेव अनेजा कहते है,” शेखर सुमन जी जैसा होस्ट कोई नहीं हो सकता है। उनके साथ हमलोग काफी स्टेज शो कर चुके है। लोगों से कैसे, क्या और कब बात करनी है,वे अच्छी तरह जानते है। जोकि इस शो के लिए जरुरी था, इसलिए उनको लिया। वे एक बहुमुखी प्रतिभाशाली सम्पूर्ण एक्टर है।”

शो ‘सक्सेस स्टोरीज’ की शूटिंग मुम्बई के मढ़ आइलैंड के एक बंगले में एक विशाल और भव्य सेट बनाकर जोरशोर के साथ की जा रही है। अभी तक सेंसर बोर्ड के चेयरमैन पहलाज निहलानी, कॉमेडी फिल्मों के सुपर हिट निर्देशक डेविड धवन और देश विदेश में विख्यात नायक व् खलनायक सोनू सूद इस कार्यक्रम की शोभा बढा चुके है यानी इस महान हस्तियों की शूटिंग हो गयी है।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

nineteen − fourteen =