शिवहर का भोजपुरिया लाल – अमित जाॅन

0
79

अमित जाॅन
अमित जाॅन
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्रीज में अमित जाॅन किसी परिचय के मोहताज नहीं है। शिवहर जिला अंतर्गत हिरौता डुम्मा गाँव के अरूण सिंह के पुत्र अमित जाॅन एक लम्बे संघर्ष के बाद भोजपुरी फिल्म जगत के दर्शकों के लिए कई फिल्में लेकर आ रहे हैं। जिसमें एक प्रमुख है – फुलवा से महके अंगना हमार, देवा बनल डाॅन, खेल खिलाड़ी का, दो खिलाड़ी, गंगा जइसन गंगा हमार, राम बनइलन जोड़ी,। संघर्ष के दौरान अमित जाॅन ने बहुत सारे एलबम तथा विभिन्न चैनलों के लिए शहर की शाख्सियत , हँसा तो फँसा, जोकर जिन्दाबाद, दो दिवाने इत्यादि सिरियलों में भी काम किया है।

अमित जाॅन ने बताया कि माता-पिता के आर्शिवाद के साथ-साथ दादाजी चन्देश्वर प्रसाद सिंह ने मुझे इस फिल्ड में आगे बढ़ाने में मदद किये। आज सिर्फ उनकी याद मेरे साथ है। मैं अपने दादाजी के सपनों को जरूर पुरा करने की कोशिश करूँगा।

अमित जाॅन को राजनीति में भी दिलचस्पी है, उन्होने कहा कि आनेवाला समय में मैं अपने शिवहर जिला के लिए चुनाव भी लड़ुँगा। अगर हमारे जिलावासी ने मुझे अपना प्यार दिया। अमित जाॅन की नई फिल्म पांडव का तांडव की शुटिंग जनवरी में शिमला और बैंकांक में होनेवाली है तथा एक हिन्दी फिल्म है जिसकी शुटिंग मनालीमें होगी। अमित जाॅन अभिनीत राम बनइलन जोड़ी बहुत जल्द हीं रिलिज होनेवाली है जिसमें अमित जाॅन मुख्य नायक के रोल में हैं।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

19 − seventeen =