टी एफ म्‍यूजिक करेगी भोजपुरी फिल्‍म गुंडे हैं हम का म्‍यूजिक रिलीज

0
154

रज्‍जाक खान फिल्‍म प्रोडक्‍शन व डि वि एस इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी फिज्‍म भोजपुरी फिल्‍म गुंडे हैं हम का म्‍यूजिक, चर्चित म्‍यूजिक कंपनी टी एफ म्‍यूजिक करेगी। टी एफ म्‍यूजिक ने इस फिल्‍म के गानों के लिए करारा किया है। इस बारे में टी एफ म्‍यूजिक का मनना है कि फिल्‍म के गाने काफी अच्‍छे हैं, जो भोजपुरिया म्‍यूजिक लवर्स को पसंद आएंगी। इसलिए उम्‍मीद है कि ‘भोजपुरी फिल्‍म गुंडे हैं हम’ का बिजनेस भी दमदार होगी।

फिल्‍म के बारे में निर्माता रज्‍जाक खान का मनना है कि इस फिल्‍म के गाने भोजपुरी संगीत प्रेमियों को ध्‍यान में रखकर बनाए गए हैं, जो काफी कर्ण प्रिय हैं और लोग इसे पसंद भी करेंगे। इस फिल्‍म के गाने में कुणाल तिवारी, विराज भट्ट, रानी चटर्जी, अंजना सिंह जैसे कलाकारों की अदाकारी को जबदस्‍त और नए तरीके से फिल्‍माया गया है।

भोजपुरी फिल्‍म गुंडे हैं हम के मुख्य कलाकार

बता दें कि रज्‍जाक खान और सचिन झा निर्मित इस मल्‍टीस्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म गुंडे हैं हम में कुणाल तिवारी, विराज भट्ट, रानी चटर्जी, अंजना सिंह, विविधा, प्रज्ञा तिवारी, संजय पांडेय, मनोज टाइगर, डॉ यादवेंद्र, ज़फ़र अली, अजय सूर्यवंशी, साहिल शेख, सुनील पासवान, रईस खान, साहिल खान और सीमा सिंह मुख्‍य भूमिका में हैं।

इस फिल्‍म का निर्देशन बाली ने किया है। संगीत दामोदर राव, गणेश पांडेय और श्‍याम देहाती का है। गीत श्‍याम देहाती, कृष्‍णा बेदर्दी, आजाद सिंह और पवन पांडेय के हैं। फिल्‍म के लेखक इंद्रजीत कुमार और प्रचारक संजय भूषण पटयाला हैं।

एह पोस्ट पऽ रउरा टिप्पणी के इंतजार बा।

Please enter your comment!
Please enter your name here

13 − nine =