26 अप्रैल को रिलीज़ होगा भोजपुरी फिल्‍म काजल का ट्रेलर

भोजपुरी फिल्‍म काजल का ट्रेलर 26 अप्रैल को आउट किया जायेगा। ट्रेलर एक विशेष समारोह में मुंबई में जारी किया जायेगा। इसकी सूचना खुद निर्देशक ब्रज भूषण ने दी है। ब्रज भूषण इं‍डस्‍ट्री के उन निर्देशकों में से आते हैं, जिनकी फिल्‍मों का बॉक्‍स ऑफिस पर बेसब्री से इंतजार रहता है। वैसे भोजपुरी फिल्‍म काजल में भोजपुरी हीरो आदित्‍य मोहन और खूबसूरत काजल यादव मुख्‍य भूमिका में हैं। ब्रज भूषण ने दोनों की फ्रेश जोड़ी बना कर धमाका करने वाले हैं। यह चर्चा इंडस्‍ट्री के गलियारे में सरेआम है।

भोजपुरी हीरो आदित्य मोहन अभिनीत फिल्म काजल जल्‍द होगी रिलीज

भोजपुरी फिल्‍म काजल का एक दृश्य
भोजपुरी फिल्‍म काजल का एक दृश्य

फिल्‍म ‘काजल’ वीमेन औरियेंटेड फिल्‍म है, जो मनोरंजन के साथ – साथ मैसेज भी देने वाला होगा। फिल्‍म के ट्रेलर को लेकर अभिनेता आदित्‍य मोहन और काजल यादव समेत अन्‍य कलाकार भी काफी एक्‍साइटेड हैं। वे कहते हैं कि फिल्‍म बेहद अच्‍छी बनी है और सबों को पूरे परिवार के साथ फिल्‍म देखनी चाहिए। फिल्‍म की एक झलक 26 अप्रैल को ‘काजल’ के ट्रेलर में भी देखने को मिलेगा।

भोजपुरी सिनेमा के ताजा समाचार पढ़ने के लिए क्लिक करें

आपको बता दें कि फिल्‍म में युवा दिलों की धड़कन काजल राघवानी भी नजर आयेंगी। फिल्‍म में काजल ने अपने लटके– झटकों से नंदन वन में सेट पर आग लगा दी।

भोजपुरी फिल्‍म काजल के मुख्य कलाकार

फिल्‍म में काजल यादव के साथ आदित्‍य मोहन नजर आयेंगे। उनके अमरपली ,काजल राघवानी , ग्रीश शर्मा ,अलावा पुष्‍पा शुक्‍ला,शम्‍स आगाज, उदय श्रीवास्‍तव, दिलीप सिन्‍हा भी फिल्‍म काजल में मुख्‍य भूमिका में हैं।

इसके म्‍यूजिक डायरेक्‍टर एस कुमार हैं और इ पी शम्‍स का है। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी त्रिलोकी चौधरी हैं।

Leave a Reply