अक्षरा सिंह की फिल्‍म बबुआ बवाली जल्द होगी पूरी

अक्षरा सिंह की फिल्‍म बबुआ बवाली
अक्षरा सिंह की फिल्‍म बबुआ बवाली

भोजपुरी फिल्‍म बबुआ बवाली के निर्माता अमित श्रीवास्‍तव जल्‍द ही एक बड़ी मल्‍टीस्‍टारर बॉलीवुड फिल्‍म का निर्माण करेंगे। इसके साथ ही वे अपनी प्रोडक्‍शन कंपनी को और बड़े पैमाने पर लांच करेंगे। इसकी तैयारी भी जोर – शोर से चल रही है। इस बारे में अमित श्रीवास्‍तव का कहना है कि वे फिल्‍म निर्माण के क्षेत्र में कुछ बेहतर करना चाहते हैं, इसलिए वे बॉलीवुड की एक मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म की प्‍लानिंग कर रहे हैं, जिसकी कहानी का चयन हो चुका है। लेकिन उससे पहले वे अपनी भोजपुरी फिल्‍म बबुआ बवाली को पूरा करेंगे। इस फिल्‍म का निर्देशन योगेश मिश्रा कर रहे हैं, जिनकी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ अब रिलीज को तैयार है।

ये भी पढ़ेंपवन सिंह और ख्‍याति अभिनीत फिल्म बलमुआ तोहरे खातिर 27 जुलाई को प्रदर्शित होगी

अमित श्रीवास्‍तव ने बताया कि फिल्‍म ‘बबुआ बवाली’ में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव मुख्‍य भूमिका में हैं और उनके अपोजिट अक्षरा सिंह और मणि भट्टाचार्य नजर आयेंगी। फिल्‍म की शूटिंग अक्‍टूबर में लखनऊ में शुरू हो जायेगी। उसके बाद वे बॉलीवुड की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म के निर्माण में जुट जायेंगे, जो कि उनका सपना भी है।

अमित की माने तो वे उस धारणा को बदलना चाहते हैं, जिसमें कहा जाता है कि बड़े बैनर ही बड़ी फिल्‍में कर सकती हैं। इसे अमित ने चाइलेंज के रूप में लिया है और एक बड़ी मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म बनाने का मन पूरी तरह बना लिया, जिसके लिए उन्‍होंने कहानी का चयन भी कर लिया है।

ये भी पढ़ें: राधे कुमार की भोजपुरी फ़िल्म मेरी बिटिया की शूटिंग कम्पलीट

वैसे पहले वे अपनी भोजपुरी फिल्‍म ‘बबुआ बवाली’ ही पूरी करेंगे, जो कृष्‍णाज फिल्‍मज के बैनर तले बनने वाली है। अमित श्रीवास्‍तव का कहना है कि ‘बबुआ बवाली’ एक कॉमर्सियल फिल्‍म होगी, जिसमें लोगों को इंटरटेंमेंट का हर मशाला मिलेगा। बता दें कि इस फिल्‍म के लेखक मनोज पांडेय हैं और डायलॉग मनोज कुशवाहा का है। प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। को-प्रोड्यूसर वि‍वेक सिंह और डीओपी रविंद्र नाथ गुरू हैं।

ध्यान दीं: भोजपुरी सिनेमा के टटका खबर खातिर जोगीरा के फेसबुक पेज के लाइक करीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

thirteen + 18 =