अरविंद अकेला कल्‍लू और प्रियंका पंडित एक साथ नजर आयेंगे भोजपुरी फिल्‍म आवारा बालम में

भोजपुरी के स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू और प्रियंका पंडित जल्‍द ही बड़े पर्दे पर एक साथ भोजपुरी फिल्‍म आवारा बालम नजर आयेंगी।
अकेला कल्‍लू और प्रियंका पंडित इन दिनों अपनी भोजपुरी फिल्‍म आवारा बालम की शूटिंग को लेकर काफी बिजी हैं, जो गुजरात के मनोरम लोकेशंस पर चल रही है। निर्देशक चंदन उपाध्‍याय से बात की तो उन्‍होंने हमें में बताया कि अभी हम गुजरात में भोजपुरी फिल्‍म आवारा बालम को शूट कर रहे हैं, जो काफी रोमांचक है। फिल्‍म की कहानी काफी अच्‍छी है और कल्‍लू व प्रियंका सेट पर जमकर पसीना बहा रहे हैं।

भोजपुरी फिल्‍म आवारा बालम को लेकर उत्‍साहित कल्‍लू कहते हैं कि इस फिल्‍म में डांस, रोमांस और एक्‍शन की भरमार है। साथ ही पारिवारिक मूल्‍यों का भी खासा ख्‍याल रखा गया है। यह भोजपुरी सिनेमा के हक में है कि ऐसी फिल्‍में बन रही है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि इस साल भोजपुरी सिनेमा के कंटेंट में काफी बदलाव आये हैं, वो हमारी भोजपुरी फिल्‍म आवारा बालम में भी दिखेगी। फिल्‍म काफी अच्‍छी है और सूट पर हमें खूब मजा भी आ रहा है।

प्रियंका पंडित ने कहा कि हम एक बेहतरीन फिल्‍म को शूट कर रहे हैं, जो लोगों को यकीनन पसंद आने वाली है। इस फिल्‍म के रोमांस वाले सिक्‍वेंस और इमोशन लोगों के दिल को छू जायेंगे। फिल्म में अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ काम करने का अनुभव भी मस्‍त है। अभी तो हम इस पर काम कर ही रहे हैं। साथ ही मैं कहना चाहूंगी कि फिल्‍म के पूरी टीम अपना हंड्रेड परसेंट दे रही है, मगर चंदन उपाध्‍याय जी की जितनी तारीफ की जाय, कम है। उनके साथ काम करने में हमें मजा भी आ रहा है और सीखने को भी मिल रहा है। बता दें कि प्रियंका पंडित के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

Arvind Akela Kallu and Priyanka Pandit together in Bhojpuri movie Awara Balam.

Leave a Reply