अशोक समर्थ के साथ खेसारीलाल यादव का दंगल

इस दशहारा भोजपुरी के सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव बॉलीवुड अभिनेता अशोक समर्थ से अखारे में दंगल करते नजर आयेंगे। दरअसल, प्रेमांशु सिंह की अपकमिंग भोजपुरी फिल्‍म बलम जी लव यू में अशोक समर्थ विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जहां उन्‍हें खेसारीलाल यादव के साथ अखारा लड़ना होगा।

अशोक समर्थ के साथ खेसारीलाल यादव
अशोक समर्थ के साथ खेसारीलाल यादव

ये फिल्‍म के पोस्‍टर से साफ जाहिर होता है। फिल्‍म के पोस्‍टर में दोनों एक दूसरे के साथ कुश्‍ती करते नजर आ रहे हैं। पोस्‍टर को देखकर लगता है कि यह फिल्‍म सलमान खान की सुल्‍तान से प्रेरित है। मगर प्रेमांशु सिंह ने पहले ही इस बात से साफ इंकार कर दिया था। अब वे प्रेमांशु सिंह फिल्‍म से जुड़ी कई चीजों को सार्वजनिक कर रहे हैं, जो दर्शकों में फिल्‍म के प्रति उत्‍सुकता बढ़ाने वाला है।

ये भी पढ़ें: बड़े पर्दे पर निशा झा का आगाज

फिल्‍म का पोस्‍टर रिलीज होने के बाद अशोक समर्थ ने बताया कि जितना आकर्षक फिल्‍म का पोस्‍टर है, उतना ही बेहतरीन फिल्‍म भी है, जो दर्शकों को इस दशहरे सिनेमाघरों में देखने को मिलेगा। फिल्‍म में मेरी भूमिका काफी सशक्‍त है। इसको लेकर मैं काफी खुश भी हूं। खेसारीलाल यादव फिल्‍म इंडस्‍ट्री के बेहतरीन कलाकार हैं।

हमने फिल्‍म के सेट पर खूब पसीना बहाया। दंगल वाले सीन में हमने काफी मेहनत की, ताकि कहानी के अनुसार अपने किरदार को पर्दे पर जी सकूं। मेरे लिए यह फिल्‍म काफी खास है और मुझे मेरे दर्शकों से उम्‍मीद है कि उन्‍हें भी फिल्‍म पसंद आयेगी। इसलिए मेरी अपील है कि वे इस फिल्‍म को जरूर देखें।

श्रीरामा प्रोडक्‍शन हाउस के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ के निर्माता सीमा देवी रूंगटा और सह निर्माता आनंद कुमार रूंगटा हैं।

लेखक सुरेंद्र मिश्रा और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

भोजपुरी फिल्‍म बलम जी लव यू के मुख्य कलाकार

फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, स्‍मृति सिन्‍हा, अक्षरा सिंह के अलावा संजय महानंद, गजेंद्र बृजराज, संतोष पहलवान, सलिल सुधाकर, सुनील दत्त पांडे, किरण यादव, अशोक समर्थ भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। कार्यकारी निर्माता आरपी बल, संयोजक रज्जू अंसारी हैं।

सिनेमेटोग्राफर सरफराज खान, कला निर्देशक नजीर शेख, एक्शन अंडलीब पठान का है। लिरिक्‍स प्‍यारेलाल यादव, श्‍याम देहाती और आजाद सिंह व म्‍यूजिक ओम ओझा का है। फिल्‍म में डांस मास्‍टर कानू मुखर्जी और रिकी गुप्‍ता हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 − 18 =