बेटी कृति को लेकर भोजपुरी फिल्‍म दुल्हिन गंगा पार के से आशान्वित हैं खेसारीलाल यादव

भोजपुरी फिल्‍म दुल्हिन गंगा पार के से आशान्वित हैं खेसारीलाल यादव
भोजपुरी फिल्‍म दुल्हिन गंगा पार के से आशान्वित हैं खेसारीलाल यादव

निर्देशक अशलम शेख की आने वाली भोजपुरी फिल्‍म दुल्हिन गंगा पार के से सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव को काफी उम्‍मीदें हैं। क्‍योंकि उनकी बेटी कृति इस फिल्‍म से पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आयेंगी, इसलिए वे आशान्वित भी हैं। उनका कहना है कि कृति में काफी प्रतिभाशाली बच्‍ची है और मेरी जान है। उसने इस फिल्‍म में जिस तरीके से काम किया है, उससे मुझे लगता है कि वह आने वाले दिनों बड़ी स्‍टार बनेगी। इसके अलावा कृति मिलनसार और काफी समझदार भी है, तभी सेट पर उसकी सभी से फ्रेंडशिप हो गई थी। खासकर काजल राघवानी से उनकी खूब जमती थी।

खेसारीलाल यादव ने ये बातें भोजपुरी फिल्‍म दुल्हिन गंगा पार के के फर्स्‍ट लुक लांच के मौके पर मुंबई में कही। इस दौरान उन्‍होंने फिल्‍म में गेस्‍ट एपीयरेंस में दिखने वाली आम्रपाली दुबे की जमकर तारीफ की और कहा कि आम्रपाली इंडस्‍ट्री की खूबसूरत और टाइलेंटेड अदाकारा में से एक हैं। आज तक मैंने उनके साथ कभी काम नहीं किया था, मगर इस फिल्‍म में मैं एक गाने में उनके साथ आ रहा हूं। उन्‍होंने आज कल यू-ट्यूब पर अपने गानों से आग लगा रखी है। वो इंडस्‍ट्री की ऐसी पहली अदाकारा हैं, जिसकी फैन फॉलोइंग यू-ट्यूब पर इतनी शानदार है। उनके साथ काम करने में मुझे काफी मजा आया। उम्मीद है हमारे गाने को लोग खूब पसंद करेंगे।

देखिये : खेसारी लाल यादव का फोटो

खेसारीलाल ने फिल्‍म के बारे में कहा कि भोजपुरी फिल्‍म दुल्हिन गंगा पार के पहले भी 1986 में बन चुकी है, जिसमें भोजपुरी के वरसटाइल अभिनेता कुणाल सिंह, गौरी खुराना और ब्रिज किशोर नजर आये थे। ये उस साल की भोजपुरी की बड़ी हिट फिल्‍म थी, जिसे राजकुमार शर्मा ने डायरेक्‍ट किया था। मगर इस बार निर्माता डॉ अरविंद आनंद ने इसे नये सिरे से खेसारी एंटरटेन्मेंट प्रजेंट और ब्रांड बिल्ला प्रोडक्शन के बैनर तले बनाने की हिम्‍मत दिखाई है, जो काबीले तारीफ है। हालांकि इसकी तुलना कुणाल सिंह वाली फिल्‍म से करना बेईमानी होगी, क्‍योंकि दोनों फिल्‍म के बीच एक बड़ा जेनरेशन गैप है। मगर फिर भी मुझे लगता है कि मेरी फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ पहले की तरह ही लोगों के दिल में जगह बनाने में सफल रहेगी।

बता दें कि फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक आज आउट हो चुका है और फिल्‍म 11 मई से सिनेमाघरों में होगी। ये जानकारी फिल्‍म के सह निर्माता आर.एस.पांडेय और प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दी। उन्‍होंने बताया कि इस फिल्म में सभी गाने काफी कर्णप्रिय है, जिन्हें मधुकर आनंद ने तैयार किया है और गीत आज़ाद सिंह, पवन पांडेय और प्यारे लाल यादव ने लिखा है। फिल्म का छायांकन साउथ फिल्म इंडस्‍ट्री के चर्चित थंबन किशोर ने किया है और नृत्य निर्देशन पप्पू खन्ना,रिक्की गुप्ता और कानू मुखर्जी का है। फाइट निर्देशन किया है दिलीप यादव और कला निर्देशक है अजय मौर्या।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × three =