25 अगस्त को मेंहदी लगा के रखना-2 का वर्ल्ड प्रीमियर भोजपुरी सिनेमा चैनल पर

भोजपुरी सिनेमा चैनल पर मेंहदी लगा के रखना-2
भोजपुरी सिनेमा चैनल पर मेंहदी लगा के रखना-2

अनन्या क्राफ्ट के बैनर तले निर्मित की गई भोजपुरी फिल्म मेंहदी लगा के रखना-2 का वर्ल्ड प्रीमियर 25 अगस्त, शनिवार, शाम 7 बजे भोजपुरी सिनेमा चैनल पर किया जायेगा।

यह मल्टीस्टारर फिल्म का प्रसारण पहली बार शनिवार को शाम 7 बजे किया जायेगा और पुनः प्रसारण 26 अगस्त, रविवार, सुबह 10 बजे किया जायेगा।

इस फिल्म में केंद्रीय भूमिका में अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू और यश कुमार का शानदार परफॉर्मेंस दर्शकों को खूब पसंद आएगा और साथ नायिका ऋचा दीक्षित का इमोशनल अभिनय भाव विभोर करने वाला है। इसमें रोमांस और एक्शन का भरपूर सम्मिश्रण दर्शकों को मिलने वाला है। सिनेतारिका अंजना सिंह और पूनम दूबे का स्पेशल डांस काफी मन मोहक है।

ये भी पढ़ें: खेसारीलाल यादव अभिनीत भोजपुरी फिल्‍म संघर्ष को मिली अच्छी ओपेनिंग

इस फिल्म का ट्रेलर को एंटर 10 म्‍यूजिक के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है, जो काफी वायरल हुआ था। फिल्म के निर्माता अनंजय रघुराज हैं तथा निर्देशक मंजुल ठाकुर हैं। फिल्म की कहानी सम्पूर्ण पारिवारिक एवं एक प्रायोगिक है, ताकि दर्शकों को कुछ नयापन देखने को मिले।

यह फिल्म भोजपुरी संस्कृति और परंपरा को आगे बढ़ाने का कार्य करती है। उल्लेखनीय है कि यह फिल्म ‘मेंहदी लगा के रखना-2’ सन 2017 में प्रदर्शित सुपरहिट भोजपुरी फिल्म मेंहदी लगा के रखना का सिक्‍वल है।

फिल्म के पहले भाग में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव थे लेकिन इसके दूसरे भाग में युवा सुपरस्टार प्रदीप पांडेय चिंटू और यश कुमार को कास्‍ट किया।

ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्म मेंहदी लगा के रखना-2 ने बॉक्सऑफिस पर अच्छा व्यवसाय किया है। यह फिल्म जहाँ भी प्रदर्शित की गई, दर्शकों ने भारी भीड़ के साथ फिल्म देखकर सुपर डुपर हिट बना दिया।

फिल्म के मुख्य कलाकार प्रदीप पांडेय चिंटू, यश कुमार, ऋचा दीक्षित, मनोज टाईगर, माया यादव आदि हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen + fifteen =