भोजपुरी फ़िल्म बबलू की दुल्हनियां का मुहूर्त

भोजपुरी फ़िल्म बबलू की दुल्हनियां का मुहूर्त
भोजपुरी फ़िल्म बबलू की दुल्हनियां का मुहूर्त

विघ्नहर्ता गणपति बप्पा के स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर भोजपुरी फ़िल्म बबलू की दुल्हनियां के गाने की रिकॉर्डिंग के साथ फ़िल्म का मुहूर्त किया गया। इस फ़िल्म के गाने को आर्यन स्टूडियो में रेकॉर्ड किया गया है। मशूहर सिंगर इंदु सोनाली, प्रियंका सिंह, आलोक झा, अनोज तिवारी ने इस फ़िल्म के गाने को आवाज दी है। इसका गीत राज यादव ने तैयार किया है और म्यूजिक डायरेक्ट किया है अनोज तिवारी ने। फ़िल्म ‘बबलू की दुल्हनियां’ की शूटिंग एक नवम्बर से मुंबई और उत्तर प्रदेश के खूबसूरत लोकेशन्स पर होगी।

अंजना डॉबसन ने फ़िल्म के बारे में बताया कि भोजपुरी फ़िल्म बबलू की दुल्हनियां काफी एंटरटेनिंग फ़िल्म होगी, जो लोगों का भरपूर मनोरंजन करेगी। फ़िल्म के गाने भी काफी अच्छे हैं, जो यकीनन सभी लोगों को पसंद आएंगे। हम दर्शकों को इस फ़िल्म के जरिये मुस्कुराने का नया अंदाज देंगे। ऐसे तो मैंने कई फिल्मे की है पर यह फिल्म कुछ खास है मरे लिए !

बता दें कि अनुग्रह फिल्म्स के बैनर तले बन रही फ़िल्म ‘बबलू की दुल्हनियां’ को अफसर खान डायरेक्ट करेंगे,जबकि फ़िल्म के एसोसिएट डाइरेक्टर प्रदीप शुक्ला होंगे।

भोजपुरी फ़िल्म बबलू की दुल्हनियां के मुख्य कलाकर

फ़िल्म में बॉबी, अंजना डॉबसन, सी. एस. जॉन, इमरान अराफात, सोना बत्रा, किशन पवार आदि मुख्य भूमिका नज़र आएंगे। इसके अलावा भी और भी कास्ट – क्रू को जल्दी ही फाइनल कर लिया जाएगा। फ़िल्म में डीओपी राजेश करोली का होगा, जबकि फ़िल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen − ten =