भोजपुरी फिल्‍म बनारसी पहलवान की शूटिंग 23 मार्च से यूपी में

Bhojpuri film Banarasi pahalwan's shooting will start in UP from March 23
Bhojpuri film Banarasi pahalwan's shooting will start in UP from March 23

एस एस सी डिजिटल के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म बनारसी पहलवान की शूटिंग होली के बाद 23 मार्च से शुरू होगी। इसकी जानकारी देते हुए फिल्‍म के निर्माता अशोक गोस्‍वामी और संजय यादव ने कहा कि भोजपुरी फिल्‍म बनारसी पहलवान एक बेहतरीन मनोरंजक भोजपुरी फिल्‍म होगी, जिसमें लोगों को भोजपुरिया दंगल देखने को मिलेगा। एक्‍शन – कॉमेडी से भरपूर इस फिल्‍म का पेपर वर्क लगभग पूरा हो चुका है और होली बाद हम इसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश के खूबसूरत लोकेशन पर करेंगे। फिल्‍म में कुल आठ गाने होंगे, जो काफी खूबसूरत और कर्णप्रिय है, जिसे आलोक कुमार ने अपनी आवाज दी है।

ये भी पढें: भोजपुरी की नायाब फिल्‍म होगी लाहौर एक्सप्रेस: सागर सिन्‍हा

वहीं, फिल्‍म को भोजपुरी इंडस्‍ट्री के टॉप मोस्‍ट निर्देशकों में से एक रतन राहा निर्देशित कर रहे हैं। फिल्‍म के शूटिंग डेट की घोषणा पर उन्‍होंने कहा कि यह फिल्‍म कई मायनों में हमारे लिए खास हैं। इसमें एक फ्रेश स्‍टोरी और नई कास्टिंग के साथ काम करना है, जिसको लेकर हम सभी एक्‍साइटेड हैं। फिल्‍म ‘बनारसी पहलवान’ की स्‍टोरी काफी दमदार और आकर्षक है, जो लोगों को सिनेमा घरों में खूब इंटरटेन करेगी। उन्‍होंने कहा कि भोजपुरी फिल्‍म बनारसी पहलवान से भोजपुरी इंडस्‍ट्री में दो नवोदित अभिनेताओं की इंट्री हो रही है, जो काफी मेहनती हैं और उनमें सीखने की लाजवाब क्षमता है।

भोजपुरी फिल्‍म बनारसी पहलवान के मुख्य कलाकार

भोजपुरी फिल्‍म बनारसी पहलवान में संजय मलिक, सुनील छोटुआ , निशा दुबे, गिरिश शर्मा, सन्‍नी सिंह, धर्मेंद्र अर्पण, सुरेश राजभर, बालेश्‍वर सिंह, अयाज खान, सी पी भट्ट, रानी, रामचंद्र शाह, नंदिनी दुबे, अन्‍नू ओझा और सीमा सिंह नजर आयेंगी।

ये भी पढें: भोजपुरी जन जागरण अभियान, पश्चिम बंगाल इकाई द्वारा आयोजित भोजपुरी कविता संगोष्ठी संपन्न

फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म की कहानी बेचन प्रसाद ने लिखी है। संवाद अनिल विश्‍वकर्मा का है। संगीत प्रदीप रंजन और गीत मुन्‍ना दुबे व बेचन प्रसाद का है। एक्‍शन रोहित मुखिया, छायांकन डी के शर्मा और कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी करेंगे।

Bhojpuri film Banarasi pahalwan’s shooting will start in UP from March 23

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × three =