भोजपुरी फिल्म नचनिया का ट्रेलर रिलीज

0
bhojpuri film nachaniya trailer launch
bhojpuri film nachaniya trailer launch

आम तौर पर लोगों में यह धारणा बनी हुई है कि भोजपुरी फिल्म परिवार के साथ बैठकर देखी नहीं जा सकती है और इसी को चुनौती मानकर निर्माता विशाल दूबे ने अपनी मातृभाषा में एक ऐसी फिल्म का निर्माण किया है, जिसकी गूंज पूरी भोजपुरी जगत में सुनाई दे रही है।

फिल्म जगत के दिग्गजों को फिल्म दिखा कर सबकी वाहवाही लूट चुकी भोजपुरी फिल्म नचनिया का ट्रेलर प्रसिद्ध म्यूजिक कंपनी वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने लांच कर दिया है। साढ़े तीन मिनट के इस ट्रेलर में कला की पूजा करने वाले एक कलाकार की कला के नाम पर अश्लीलता को कला का दर्जा देने वालों के खिलाफ द्वंद को दर्शाया गया है।

ये भी पढ़ें: टेकनिकल कारणों से बदल गया खेसारी की फिल्म डमरू का रिलीज डेट

जय ओम प्रोडक्शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म नचनिया के निर्देशक हैं समीर रमेश सुर्वे। उल्लेखनीय है कि निर्देशक समीर रमेश सुर्वे की नचनिया की तारीफ भोजपुरी फिल्म जगत के कई कलाकारों ने फिल्म देखने के बाद की थी। खुद सेंसर बोर्ड के सदस्यों ने भी फ़िल्म देखने के बाद यू सर्टिफिकेट प्रदान किया था और ट्रायल के समय थियेटर के बाहर मौजूद फ़िल्म से जुड़े सभी लोगों को बधाई दी थी।

नचनिया के केंद्रीय पात्र अभिनेता अविनाश द्विवेदी ने भोजपुरी के एक रियलिटी शो से ग्लेमर जगत में कदम रखा है। वे जितने अच्छे डांसर हैं उतने ही मंझे हुए कलाकार भी हैं और पर्दे पर उन्होंने इसे साबित भी किया है। फ़िल्म में अविनाश द्विवेदी के साथ श्रद्धा चौहान हैं, जबकि हर तरह के रोल को परदे पर जीवंत कर चुके प्रकाश जैस इसमें एक अलग ही भूमिका में हैं और उनके अपोजिट हैं ऋचा दीक्षित। निर्माता विशाल दूबे ने बताया कि नचनिया के रिलीज की घोषणा जल्द कर दी जाएगी।

Leave a Reply