भोजपुरी फिल्‍म ससुरा धोखेबाज की शूटिंग कंप्‍लीट

भोजपुरी फिल्‍म ससुरा धोखेबाज की शूटिंग कंप्‍लीट
भोजपुरी फिल्‍म ससुरा धोखेबाज की शूटिंग कंप्‍लीट

रीना फिल्‍मस हाउस के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म ससुरा धोखेबाज की शूटिंग कंप्‍लीट हो चुकी है और अब इसके पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम तेजी से मुंबई मे चल रहा है। इसकी जानकारी फिल्‍म की प्रोड्यूसर रीना सिंह और राजेश शुक्‍ला ने दी। उन्‍होंने बताया कि सामाजिक जोनर की इस फिल्‍म की शूटिंग सोनभद्र यूपी में की गई है। फिल्‍म को जल्‍द ही रिलीज करने की योजना है। हालांकि हमने अभी कोई डेट फाइनल नहीं किया है, मगर पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के बाद पहले हम इसका ट्रेलर रिलीज करेंगे। उसके बाद हम इसके रिलीज का डेट अनाउंस करेंगे।

ये भी पढ़ें: अंजना सिंह की भोजपुरी फिल्‍म मुन्‍ना मवाली की शूटिंग शुरू

रीना सिंह ने कहा कि फिल्‍म ससुरा धोखेबाज का कंसेप्‍ट काफी अलग है और मैसेज ओरिएंटेड है। इससे लोगों को इंटरटेंमेंट तो मिलेगा ही, साथ ही एक सकारात्‍मक संदेश भी लोगों के बीच जायेगा। इसमें हाल ही में बिहार सरकार द्वारा दहेज और बाल विवाह के खिलाफ चलायेगे अभियान का भी जिक्र है, जो इस मुहीम में अपनी भागीदारी का निर्वहन करेगी। हमने इस फिल्‍म में उस धारना को जीवंत रखने की कोशिश की है, जिसमें समझा जाता है कि सिनेमा समाज के लिए आइने का काम करती है। फिल्‍म के गाने से लेकर एक्‍शन, डायलॉग, नृत्‍य काफी आकर्षक है, जो दर्शकों को लुभायेंगे।

भोजपुरी फिल्‍म ससुरा के कलाकार

भोजपुरी फिल्‍म ससुरा धोखेबाज को डायरेक्‍ट कुमार विजय ने किया है, जबकि इसके पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। रिमझिम, बबलू करेंट, बंदनी मिश्रा, आनंद मोहन, अतुल श्रीवास्‍तव, राजेश शुक्‍ला, पिंकी सिंह, रविंद्र मौर्या, आशीष तांबे, जय मौर्या, अनुराग पांडेय, आमीर शेफी आदि कलाकार मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे।

फिल्‍म की कहानी राजेश शुक्‍ला ने और संवाद व गीत सुनील कुमार यादव ने लिखा है। संगीत लाखे बाबला का है। फिल्‍म में एक बार फिर से संजय कोर्वे की शानदारी कोरियोग्राफी नजर आयेगी। डीओपी रमेश कुमार का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen + seventeen =