भोजपुरी फिल्म तोहरे खातिर की शूटिंग पूरी हुई

bhojpuri film tohre khatir
bhojpuri film tohre khatir

प्रजापति फिल्म्स के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म तोहरे खातिर की शूटिंग बिहार के गोपालगंज में पूरी की गयी, इस फिल्म में नीलकमल मुख्य भूमिका में नजर आएँगे। गायक से एक्टर बने नीलकमल अपनी इस फिल्म को लेकर काफी खुश है और अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी मेहनत और लगन से फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं इस फिल्म के फर्स्ट सेडूएल की शूटिंग बिहार में पूरी कर ली गयी है और अब दूसरा सेडूएल नवंबर से देहरादून में की जाएगी।

इस फिल्म का निर्माण अनिल प्रजापति द्वारा किया जा रहा है यह फ़िल्म एक एक्शन, थ्रिलर,सस्पेंस, लव स्टोरी फ़िल्म है जो भोजपुरी में बेहद कम ही बनायीं जाती है और दर्शको ने इस तरह की फिल्म बहुत कम बार ही देखा होगा इसलिए इस तरह की फिल्म का निर्माण किया जा रहा है, इस फ़िल्म की कहानी काफी अलग और आकर्षण करने वाली है जिसका निर्देशन विनय चन्ना कर रहे है।

भोजपुरी फिल्म तोहरे खातिर में मुख्य कलाकारों में नीलकमल, भावना बड़थ्वाल की जोड़ी एक साथ नजर आएगी, इस फ़िल्म की कहानी राजीव श्रीवास्तव द्वारा दिया गया है जिसमे दर्शको को एक प्यारी सी लव स्टोरी के साथ धमाकेदार एक्शन भी देखने मिलेगा, फ़िल्म के गाने काफी अच्छे और कर्णप्रिय है जिसमे संगीत चन्दन कुमार ने दिया है। जिसमे गाने श्री उदित नारायण, खुसबू जैन, इंदु सोनाली और सोनू निगम जैसे सुरीले गायको ने गाये है। फ़िल्म के कलाकारों में नीलकमल, भावना बड़थ्वाल के साथ बाकि कलाकारों में आनंद मोहन, अवधेश मिश्रा, ग्लोरी मोहन्ता, किरन वर्मा जैसे भोजपुरी फिल्मो के जाने माने कलाकार नजर आएँगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × three =