भोजपुरी फिल्म योद्धा अर्जुन पंडित की शूटिंग पूरी

bhojpuri film yodha arjun pandit poster
bhojpuri film yodha arjun pandit poster

लगभग एक महीने से चल रही और राजदेव फिल्म्स के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म योद्धा अर्जुन पंडित की शूटिंग पूरी कर ली गयी है। धमाकेदार एक्शन से भरपूर इस फ़िल्म की शूटिंग मुम्बई से सटे पनवेल के सूर्या फार्म हॉउस में और उसके आसपास की जा रही थी । जहाँ भोजपुरी फिल्मों के स्टार गायक और अभिनेता पवन सिंह इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में है। फ़िल्म में पवन के साथ नेहाश्री, अवधेश मिश्रा, उमेश सिंह, आसुतोष खरे, अयाज़ खान, विनोद मिश्रा, काजल सिंह, ग्लोरी मोहन्ता, पूजा कजलेकर और संजय वर्मा मुख्य भूमिकाओं में है।

फ़िल्म में टाईटल के अनुरूप ही धमाकेदार एक्शन का तड़का लगाने वाली इस फ़िल्म के निर्माता मनोज सिंह है जहाँ फ़िल्म का निर्देशन जगदीश शर्मा द्वारा किया गया है । इस फ़िल्म को दीपक शाह द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। वैसे तो पवन सिंह अभिनीत फ़िल्में गाने व एक्शन के लिए ही जानी जाती हैं इसके अनुरूप ही फ़िल्म योद्धा अर्जुन पंडित के गाने काफी अच्छे है जिनमे संगीत छोटे बाबा का दिया गया है और गीत लिखे है आज़ाद सिंह,श्याम देहाती और कवी जी ने जिन्हें उम्मीद है कि दर्शक बेहद पसंद करेंगे। फ़िल्म की शूटिंग के तुरंत बाद ही मुंबई में फ़िल्म की एडिटिंग शुरू की गयी है और जल्द ही फ़िल्म को प्रदर्शित किया जायेगा।

फ़िल्म के निर्माता मनोज सिंह ने अपनी इस फ़िल्म के बारे में बताया की भोजपुरी फिल्म योद्धा अर्जुन पंडित दर्शको को काफी आकर्षित करेगी क्योंकि फ़िल्म का कांसेप्ट बाकी फिल्मों से काफी अलग है। फ़िल्म का एक्शन काफी दमदार है। फ़िल्म की शूटिंग के दौरान तालाब में ब्लास्ट करते हुए दिखाया गया है जों काफी खतरनाक स्टंट है। फ़िल्म में पवन सिंह को उनके चाहनेवाले कुछ नए अंदाज में एक्शन करते देख पाएंगे और साथ ही पवन सिंह और नेहाश्री की जोड़ी को भी काफी पसंद करने की उम्मीद है।

Leave a Reply