7 दिसंबर को रिलीज होगा संजीव मिश्रा की फिल्‍म बद्रीनाथ का ट्रेलर

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्‍टार संजीव मिश्रा की फिल्‍म बद्रीनाथ का ट्रेलर 7 दिसंबर को मुंबई में रिलीज किया जाएगा। श्री मारूति इंटरटेंमेंट प्रस्‍तुत इस फिल्‍म का ट्रेलर वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के द्वारा किया जाना है।

ये जानकारी आज फिल्‍म के निर्माता सुभ्रांश राय ने दी। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म पूरी तरह से बनकर तैयार हो चुकी है और हम कल इसका ट्रेलर रिलीज कर रहे हैं। इसके लिए सारी तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं। कल मुंबई में वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के कार्यालय में फिल्‍म बद्रीनाथ का ट्रेलर रिलीज किया जायेगा। जल्‍द ही हम फिल्‍म के रिलीज का डेट भी अनाउंस करेंगे।

फिल्‍म बद्रीनाथ
फिल्‍म बद्रीनाथ

फिल्‍म के निर्देशक धीरू यादव ने बताया कि फिल्‍म ‘बद्रीनाथ’ भोजपुरी सिनेमा को ंचाईयों पर ले जायेगी। दर्शक के इंटरटेंमेंट का ध्‍यान हमने इस फिल्‍म में पूरी तरह से रखा है। फिल्‍म कॉमर्सियल होते हुए भी काफी उच्‍च स्‍तर की है, जिसकी एक झलक कल ट्रेलर लांच होने के बाद दिख जायेगी। फिल्‍म में पावर स्‍टार संजीव मिश्रा के अपोजिट गार्गी पंडित की केमेस्‍ट्री कमाल की है। तो एलबम क्‍वीन चांदनी सिंह भी फिल्‍म के लिए दर्शकों के बीच आकर्षक भूमिका में नजर आयेंगी।

यूपी बिहार से युवाओ के पलायन की समस्या पर बन रही फिल्म परदेस की शूटिंग संपन्न

मालूम हो कि फिल्‍म ‘बदरीनाथ’ को सुभ्रांश राय और जुगल किशोर महेश्‍वरी श्री चारभुजा प्रोडक्‍शन के तहत प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके डायरेक्‍टर धीरू यादव हैं और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म की कहानी, स्‍क्रीनप्‍ले और डायलॉग मनोज राय और धीरू यादव ने लिखी है। म्‍यूजिक डायरेक्‍टर आर आर पंकज हैं, जबकि लाइन प्रोड्यूसर संतोष कुमार झा, कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता व महेश आचार्य, एसोसिएट डायरेक्‍टर आलोक सिंह, प्रोडक्‍शन कंट्रोलर रामा, आर्ट डायरेक्‍टर अवधेश राय, डीओपी गोपी और एडिटर नागेंद्र यादव हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12 + sixteen =