खेसारीलाल का गाया “कटीहऽ जनी फोन” यू-ट्यूब पर मचा रहा है धमाल

कटीहऽ जनी फोन
कटीहऽ जनी फोन

भोजपुरी सुपरस्‍टार व गायक खेसारीलाल यादव इन दिनों अपने नए गाने से यू-ट्यूब पर हिटस के सारे रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार हैं। इंटरटेन म्‍यजिक भोजपुरी के बैनर तले रिकॉर्ड खेसारीलाल का गाना कटीहऽ जनी फोन को अब तक 1,147,249 लोगों ने देखा है। हालांकि खेसारीलाल का यह‍ गाना पल्‍लव–रोहन निर्मित और देव पांडेय निर्देशित उनकी भोजपुरी फिल्म हम हैं हिंदुस्‍तानी का है, जिसमें वे काजल राघवानी के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

फिल्‍म रिलीज से पहले ही इस गाने कि लोकप्रियता इतनी हो गई है कि यू-ट्यूब पर अपलोड होने के बाद महज तीन दिन में अब तक 11 लाख 48 हजार लोग देख चुके हैं। भोजपुरी म्‍यूजिक लवर्स ने इस गाने को हाथोंहाथ लिया, इसी वजह से उनमें इस गाने के प्रति जबरदस्‍त क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्‍म रिलीज से पहले की ऑनलाइन स्‍पेस में हिट हो चुके इस गाने को खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी पर फिल्‍माया गया है। खेसारी ने इस गाने में खुद इंदु सोनल के साथ मिलकर जुगलबंदी की है और गाने के बोल पवन पांडेय के हैं।

हालांकि गाना कटीहऽ जनी फोन गाने की लेंथ अभी यू-ट्यूब पर मात्र ढाई मिनट ही है, बावजूद इसके यह लोगों को पसंद आ रही है। इसकी वजह खेसारी – काजल की केमेस्‍ट्री और बेहतरीन लोकेसंस पर शूटिंग है।

Leave a Reply