खेसारीलाल यादव बनेंगे कुली नंबर 1

90 के दशक में गोविंद और करिश्‍मा कपूर स्‍टारर डेविड धवन की फिल्‍म कुली नंबर 1 तो याद ही होगा। लेकिन अब एक बार फिर से फिल्‍म कुली नंबर 1 का निर्माण किया जा रहा है, जिसकी शूटिंग 15 नवंबर से शुरू होगी।

ये भी पढ़ें: बिटिया, छठी माई के का सेकेंड लुक आउट

कुली नंबर 1 हिंदी में नहीं, बल्कि भोजपुरी में निर्माता सुरेंदर प्रसाद बनाने जा रहे है, जिसको निर्देशक लालबाबू पंडित निर्देशित करने वाले हैं। उन्‍होंने इस फिल्‍म की कास्टिंग भी शुरू कर दी है। जिस के लिए भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव को अनुबंधित किया गया है, इस फिल्‍म की शूटिंग झारखंड और कोलकाता में किया जायेगा ।

निर्देशक लालबाबू पंडित ने एक बार फिर से अपनी फिल्‍म में भोजपुरी के सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव को कास्‍ट किया है। हालांकि इस फिल्‍म में खेसारीलाल यादव के साथ अपोजिट लीड कौन होंगी, ये खुद लालबाबू पंडित को भी पता नहीं है। यही वजह है कि वे अपनी फिल्‍म में कुली नंबर 1 के लिए नई एक्‍ट्रेस की तलाश में हैं। उन्‍होंने इस बारे में बताया कि जल्‍द ही वे अपनी फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ की हिरोइन को इंट्रोड्यूस करेंगे। बता दें कि लालबाबू पंडित ने अपनी पिछली फिल्‍म में भी खेसारीलाल यादव के अपोजिट नई एक्‍ट्रेस को कास्‍ट किया था।

खेसारीलाल यादव के साथ लालबाबू पंडित की तीसरी फिल्‍म होगी। इस से पहले लालबाबू पंडित खेसारीलाल यादव को लेकर इस साल दो सुपर हिट फिल्‍में दे चुके हैं। पहली फिल्‍म ‘जिला चंपारण’ थी, जिसमें खेसारीलाल के अपोजिट मणि भट्टाचार्य नजर आयीं थी, जबकि दूसरी फिल्‍म ‘राजा जानी’ में प्रीति विश्‍वास, देवोस्‍मिता को बाबूलाल ने कास्‍ट किया था। वहीं अपनी फिल्‍म में नई हिरोइन को कास्‍ट करने के सवाल पर लालबाबू ने कहा था कि वे कास्टिंग कहानी के डिमांड के अनुसार करते हैं।

भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट जोड़ी खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की है। मगर एक बार फिर लालबाबू पंडित ने अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ से उन्‍हें बाहर रखा है। अब देखना ये होगा कि आखिर उनकी इस फिल्‍म में करिश्‍मा कपूर वाली जगह किस अदाकारा के हिस्‍से आती है, जबकि गोविंदा तो खेसारीलाल यादव ही होंगे। हालांकि फिल्‍म की कहानी के बारे में अभी तक लालबाबू पंडित ने कोई खुलासा नहीं किया है। वहीं, खेसारीलाल के साथ – साथ लालबाबू पंडित ने अपनी फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ के लिए पीआरओ संजय भूषण पटियाला को साइन किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

thirteen − ten =