खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्‍म राजा जानी को मिला U/A सर्टिफिकेट

khesari lal bhojpuri film raja jani
khesari lal bhojpuri film raja jani

केंद्रीय फिल्‍म प्रमाणन बोर्ड से सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्‍म राजा जानी को U/A सर्टिफिकेट मिला है। महिला सशक्तिकरण पर आधारित इस फिल्‍म का निर्देशन लाल बाबू पंडित ने किया है। फिल्‍म को U/A सर्टिफिकेट मिलने के बाद निर्माता सुरेंद्र प्रसाद ने खुशी जाहिर की और कहा कि फिल्‍म को हम जल्‍द ही रिलीज करेंगे। इसके लिए लगभग सभी जरूरी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है। इसके डायलॉग से लेकर गाने तक कमाल के हैं। पूरी तरह से यह फिल्‍म सामाजिक इंटरटेंमेंट वाली फिल्‍म है।

ये भी देखें: भोजपुरी फिल्‍म बॉर्डर के प्रमोशन को दिनेशलाल यादव निरहुआ पहुंचे मोतिहारी

लाल बाबू पंडित ने बताया कि भोजपुरी फिल्‍म राजा जानी में इस बार खेसारीलाल यादव के साथ दो नई अदाकारा प्रीति विश्‍वास और देवोस्‍मिता नजर आयेंगी, जिनकी केमेस्‍ट्री लाजवाब है। उन्‍होंने दावा किया कि भोजपुरी फिल्‍म राजा जानी भी उनकी पिछली फिल्‍म की तरह लोगों को खूब पसंद आने वाली है। इसमें भोजपुरिया मिट्टी की सुंगध और यूपी – बिहार की झलक देखने को मिलेगी। इस फिल्‍म की स्‍टोरी लाइन में एक सौतेली मां और बेटी की कहानी है, जिसमें कई तरह इमोशन भी हैं।

गौरतलब है कि प्रकृति फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म राजा जानी की शूटिंग भगवान शिव की नगरी देवघर और कोलकाता के खूबसूरत लोकेसंस पर की गई है।

भोजपुरी फिल्‍म राजा जानी के मुख्य कलाकार

फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, प्रीति विश्‍वास और देवोस्‍मिता के अलावा आनंद मोहन, गोपाल रॉय, संजय महानंद, देव सिंह, जे नीलम, प्रदीप शर्मा मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे।

फिल्‍म के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद हैं और प्रचारक संजय भूषण पटियाला। फिल्‍म के खूबसूरत गाने को संगीत दिया है धनंजय मिश्रा ने और गीत लिखा है प्‍यारे लाल, आजाद सिंह और श्‍याम देहाती ने। वहीं, कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी, एक्‍शन सतीश, डीओपी राणा दासगुप्‍ता और कहानी मनोज कुशवाहा ने लिखी है।

ध्यान दीं: भोजपुरी सिनेमा के टटका खबर खातिर जोगीरा के फेसबुक पेज के लाइक करीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12 + 12 =