भोजपुरी फ़िल्म नगीना मुहर्त किया गया

Bhojpuri Film Nagina
Bhojpuri Film Nagina

साईदीप फिल्म्स केबैनर तलेबननेजा रही भोजपुरी फ़िल्म नगीना का मुहर्त बड़ेही धूम-धाम से मुम्बई के ओशिवरा स्तिथ ट्रायो डिजिटल स्टूडियो में किया गया, इस फ़िल्म का निर्देशन भोजपुरी फिल्मो के जाने-माने निर्देशक राजकुमार आर. पाण्डेय कर रहे है जिन्होंने कई हिट फिल्मे दी है हाल ही में उनकी “देवरा भईल दीवाना” सुपरहिट रही और अब भोजपुरी फ़िल्म नगीना लेकर आ रहे है।

इस फ़िल्म के मुहर्त के मौके पर कई जानी-मानी हस्तिया मौजूद थी जिनमे फायनांसर दुर्गा प्रसाद, धीरेन्द्र चौबे, इन्दर पाजी, और कलाकार मनोज पाण्डेय, अंजना
सिंह, संजय पाण्डेय, और डिस्ट्रीब्यूटर प्रदीप सिंह, राजेश सिंह, बिट्टू सरदार, लेखक संतोष मिश्रा, सिंगर कल्पना, इंदु सोनाली और भोजपुरी के जाने-माने पी .आर .ओ संजय भूषण थे, और इन सभी के आने से मुहर्त में चार-चाँद लग गया, सभी ने इस फ़िल्म के लिए ढेर सारी शुभकामनाये दी।

इस मुहर्त के अवसर पर राजकुमार जी ने अपने फ़िल्म के गानो पर सभी को नचाया और भोजपुरी इंडस्ट्री के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है डिस्ट्रीब्यूटर प्रदीप सिंह(भईया ),राजेश सिंह,और बिट्टू सरदार को रिन्कू घोष और अंजना सिंह के साथ राजकुमार जी के गानो पर ठुमके लगाते हुए देखा गया यही नहीं बल्कि इन सभी के साथ प्रसेंटेर दुर्गाप्रसाद एवम धीरन्द्र चौबे ने डांस किया। आज तक इन सभी ने कभी डांस नहीं किया होगा पर इन सभी ने अपने ठुमके भी हिलाए और गाना भी गया।

इस फ़िल्म में कलाकार की बात करे तो प्रदीप सिंह (चिंटू), रिंकू घोष, संजय पाण्डेय है और इनके अलावा बाकि कलाकारो का चयन किया जा रहा है, फ़िल्म में गाने सारे ही अच्छे है जो दर्शको की पसंद को ध्यान में रखकर बनाया गया है और शूटिंग बहुत जल्द शुरू की जाने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen − eleven =