नेहा श्री का जन्म-दिन जयपुर में राजस्थानी सितारों के साथ

Neha Shree Birthday party
Neha Shree Birthday party

राजस्थानी सिनेमा की अभिनेत्री नेहा श्री ने जयपुर, राजस्थान में अपना जन्मदिन राजस्थानी सितारों के बीच बड़े धूम-धाम से मनाया। इस शुभ अवसर पर राजस्थानी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े बहुत से लोग शामिल हुए और नेहा श्री को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

ख़ुशी के इस मौके पर उन्हें बधाई देने आने वालों में निर्देशक – लखविंदर सिंह, अभिनेता – सरोश खान, अंदाज खान, सिकंदर अब्बास चौहान, बलबीर सिंह राठौड़, अभिनेत्री – विजय लक्ष्मी, पायल, निर्माता – राकेश जैन, फिल्म वितरक – शत्रुघ्न पारीक, शत्रु जी, कोरियोग्राफर – नटराज, डिजाइनर – घनश्याम जांगिड़, सहायक निर्देशक – आशु गौतम, आरती गुप्ता एवं मुख्य अतिथि के रूप में – धर्मेन्द्र उपाध्याय, ज़फर, सिकंदर चौहान, अतीक कैफ़, राकेश जैन इत्यादि बहुत से गणमान्य जन मौजूद थे।

एक सवाल के जवाब में *नेहा श्री* ने कहा कि “मैं अपना जन्मदिन माँ के साथ ही मनाना पसंद करती, मगर फिल्म की शूटिंग की वजह से उनके पास नहीं जा पाईं। आज के दिन मैं माँ को बहुत मिस कर रही हूँ क्योंकि मेरी ज़िन्दगी ही मेरी माँ है। मेरा पहला प्यार मेरा काम है और काम ही मेरी पूजा है”।

गौरतलब है कि नेहा श्री राजस्थानी सिनेमा में स्टारडम बनाये रखने के साथ ही साथ भोजपुरी एवं हिंदी फिल्मों में भी सक्रिय भूमिका निभा रही हैं। हम सभी उनके जन्म-दिन पर हार्दिक शुभकामना के साथ -साथ उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

नेहा श्री का जन्म-दिन जयपुर में राजस्थानी सितारों के साथ

Leave a Reply