राकेश मिश्रा की भोजपुरी फिल्म दीवानगी हद से रिलीज़ के लिए तैयार

Bhojpuri Film Deewangi had se
Bhojpuri Film Deewangi had se

राकेश मिश्रा की भोजपुरी फिल्म “दीवानगी हद से” रिलीज़ के लिए तैयार राकेश मिश्रा एक ऐसे कलाकार है जिन्होंने अपने कॅरिअर की शुरूआत एक सिंगर के तौर पर की और कई स्टेज शो, एल्बम और फिल्मो में अपने आवाज़ के जादू से लोगो के दिलो में अपनी खास जगह बनाई है।

राकेश अब एक बेहतरीन सिंगर के साथ -साथ एक अच्छे एक्टर भी है भोजपुरी फ़िल्म “प्रेम दीवानी” इस फ़िल्म से अपने एक्टिंग कॅरिअर की शुरूआत करने वाले राकेश मिश्रा ने अपनी पहले फ़िल्म से ही लोगो के दिलो में जगह बनाना शुरू कर दिया था, इस फ़िल्म में उनके अपोजिट रानी चट्टर्जी थी।

‘प्रेम दीवानी ‘ के बाद राकेश क्लासिक फिल्म्स के बैनर तले बनी फ़िल्म “दीवानगी हद से” में नजर आने वाले है जिसकी शूटिंग समाप्त हो चुकी है और फ़िलहाल इस फ़िल्म के डबिंग का काकाफी जोरो सोरो से चल रहा है और अब यह फिल्म बहुत जल्द दर्शको के मनोरंजन के लिए सभी सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी।

आजकल राकेश भोजपुरी फ़िल्म “प्यार किया तो डरना क्या” इस फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्थ है, इस फ़िल्म की शूटिंग नेपाल में की जा रही है और इस फ़िल्म का निर्देशन रमाकान्त प्रसाद कर रहे है, बहुत जल्द यह फ़िल्म रिलीज़ होगी

Leave a Reply