रानी चट्टर्जी की भोजपुरी फिल्म गुंडे की शूटिंग पूरी

rani chatterjee starrer bhojpuri film gunday shooting
rani chatterjee starrer bhojpuri film gunday shooting

रज्जाक खान फ़िल्म प्रोडक्शन डी.भी.एस. एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म गुंडे की शूटिंग मुम्बई में पूरी हो चुकी है। धमाकेदार एक्शन से भरपूर इस फ़िल्म के निर्देशन बाली द्वारा किया गया है और फ़िल्म के निर्माता रज्जाक खान और सचिन झा है फ़िलहाल आज कल मुम्बई में फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम जोर शोर से किया जा रहा है।

भोजपुरी फिल्म गुंडे एक सच्ची घटना पर अधारित है जिसमे कुणाल तिवारी, विराज भट्ट, रानी चट्टर्जी, अंजना सिंह, मनोज टाइगर, संजय पाण्डेय, विविधा, रईस खान, प्रज्ञा तिवरी, सीमा सिंह, माही खान, अजय झा, अरुण सूर्यवंशी, राकेश कुशवाहा, डॉ. रघुवेंद्र यादव, जफ़र, परितोष और सोनिया मिश्रा मुख्य भूमिकाओं में है।

इस फ़िल्म के सभी गाने काफी कर्णप्रिय और नयेपन के साथ तैयार किया गया है जिसमे संगीत दामोदर राव ,और श्याम देहाती द्वारा दिया गया है और गीत लिखे है आज़ाद सिंह, कृष्णा बेदर्दी, श्याम देहाती, पवन पांडेय ने। फ़िल्म का लेखन इंद्रजीत कुमार ने लिखा है, डी.ओ.पी.रवि चन्दन, जहांगीर सैयद, ने किया है फ़िल्म के धमाकेदार एक्शन सीन को शाहबुद्दीन ने बहुत ही अच्ची तरह से फिल्माया है। फ़िल्म का प्रचार प्रसार संजय भूषण पटियाला द्वारा किया जा रहा है जोर शोर से पुरे भारत में।

Leave a Reply