सनकी दारोगा बने रवि किशन

सनकी दारोगा रवि किशन
सनकी दारोगा रवि किशन

मेगा स्‍टार रवि किशन भोजपुरी पर्दे पर सनकी दारोगा के रूप में नजर आयेंगे। वे निर्देशक दिलीप गुलाटी की फिल्‍म सनकी दारोगा की शूटिंग आज कल लखनऊ में कर रहे है , जिसकी शूटिंग की शुरूआत भी हो चुकी है। इस बारे में रवि किशन का कहना है कि इस फिल्‍म का नाम ही कमाल का है – ‘सनकी दारोगा’। यह लोगों को आकर्षित करेगी।

फिल्‍म की पटकथा और संवाद भी अच्‍छे हैं। हर कलाकार की तरह मुझे भी अपनी इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। मेरे लिए कोई भी फिल्‍म छोटी या बड़ी नहीं होती है। कल से मैंने फिल्‍म की शूटिंग की शुरूआत कर दी है। मुझे उम्‍मीद है फिल्‍म को काफी सक्‍सेस मिलेगी।

उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म के निर्देशक दिलीप गुलाटी भी इसको लेकर काफी उत्साहित हैं। वे कमाल के निर्देशक हैं और उनके साथ काम करके बड़ा मजा आने वाला है। एक सवाल के जवाब में रवि किशन ने कहा कि दक्षिण की फिल्‍म इंडस्‍ट्री और भोजपुरी इंडस्‍ट्री में तुलना सही नहीं होगा, क्‍योंकि दोनों का अपना महत्‍व है। दोनों के ऑडियंस भी काफी अलग हैं। उनका टेस्‍ट अलग है। तो जाहिर सी बात है कि फिल्‍म भी अलग तरीके से ही बनेगी। वैसे भी मुझे भोजपुरी इंडस्‍ट्री ने इस लायक बनाया है, जिसके बदौलत दूसरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री से भी मुझे काम मिल रहे हैं। वैसे अभी मेरा पूरा फोकस सनकी दारोगा पर है।

ये भी पढ़ें: मैं सेहरा बांध के आउंगा भोजपुरी फिल्‍म का जादू यू-ट्यूब पर

वहीं, फिल्‍म के रवि किशन पी.आर.ओ. संजय भूषण पटियाला ने बताया कि रवि किशन बेहद ही डायनेमिक स्‍टार हैं। उनके बारे में कोई भी टिप्‍पणी छोटी पड़ जाती है। अभी वे फिलहाल ‘सनकी दारोगा’ में व्‍यस्‍त हैं, जिसमें मनोज टाइगर और दिनेश तिवारी भी उनके साथ नजर आयेंगे। इसके अलावा 90 के दशक की सुपर हिट भोजपुरी फिल्‍म बैरी कंगना के सिक्‍वल ‘बैरी कंगना 2 ‘ जल्‍द ही रिलीज होने वाली है।

इस फिल्‍म में भी रवि किशन मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म के स्टार कास्ट रवि किशन, अंजना सिंह, मनोज टाइगर, दिनेश तिवारी आदि है।

Leave a Reply