पवन सिंह अभिनीत भोजपुरी फिल्‍म बलमुआ तोहरे खातिर का ट्रेलर व म्‍यूजिक लांच

भोजपुरी फिल्‍म बलमुआ तोहरे खातिर का फर्स्‍ट लुक
भोजपुरी फिल्‍म बलमुआ तोहरे खातिर का फर्स्‍ट लुक

क्रिस्‍प एग्जिम्‍प प्रा. लि. प्रस्‍तुत सुपर स्‍टार पवन सिंह की भोजपुरी फिल्‍म बलमुआ तोहरे खातिर का ट्रेलर और म्‍यूजिक लांच आज मुंबई के अंधेरी स्थित रहेजा क्‍लासिकल, नेक्‍स्‍ट टू इंफिनिटी मॉल में हुआ है। हंगामा मीडिया द्वारा आयोजित ट्रेलर और म्‍यूजिक लांच के भव्‍य समारोह में फिल्‍म की पूरी स्‍टार कास्‍ट के अलावा इंडस्‍ट्री से जुड़ी कई नामचीन हस्तियां मौजूद रही। ट्रेलर में पवन सिंह और उनकी को- स्‍टार ख्‍याति सिंह जबरदस्‍त अंदाज में दिखी हैं, जिसकी तारीफ समारोह में मौजूद सभी लोगों ने किया और कहा कि फिल्‍म का ट्रेलर काफी अच्‍छा है, जो संकेत देते हैं कि फिल्‍म भी सुपर हिट होगी।

वहीं, ट्रेलर और म्‍यूजिक लांच के मौके पर फिल्‍म के लेखक बताशा चाचा के नाम से मशहूर मनोज सिंह टाइगर और निर्देशक दिनेश यादव ने संयुक्‍त रूप से कहा कि यह फिल्‍म महिला सशक्तिकरण को समर्पित है। इसमें एक ऐसी महिला के संघर्ष की गाथा है, जो अपने पति से बेइतहां प्रेम करती है। मगर परिस्थितियां कुछ ऐसी बनती है कि उसे हाथ में हथियार तक ले लेना पड़ता है। हमने इसे काफी एडवांस तकनीक से फिल्‍माने की कोशिश की है, जो लोगों को ट्रेलर में भी दिखेगा। उन्‍होंने कहा कि मैंने इस फिल्‍म की पटकथा हमारे सामाजिक परिवेश से संदर्भि घटनाओं का विशलेषण कर लिखा है। इस कहानी से लोग खुद को जुड़ा हुआ महसूस करेंगे। फिल्‍म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ के गाने काफी अच्‍छे और कर्णप्रिय हैं। इसका संगीत दिया है अविनाश झा (घुंघरू) ने और गीत लिखा है आजाद सिंह व प्‍यारे लाल ने।

भोजपुरी फिल्‍म बलमुआ तोहरे खातिर के मुख्य कलाकार

इसमें सुपर स्‍टार पवन सिंह, ख्‍याति सिंह, संजय पाडेय, अयाज खान, मनोज टाइगर, सीमा सिंह, ग्‍लोरी मेहता, सोनिया मिश्रा, विनोद मिश्रा और किरण पांडेय मुख्‍य भूमिका में हैं।

फिल्‍म का निर्माण क्रिस्‍प एग्जिम्‍प प्रा. लि. ने किया है। राजेश पधारे इस फिल्‍म के कार्यकारी निर्माता हैं। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं, जबकि संकलन गोविंद दूबे ने किया है। डीओपी नीटू इकबाल सिंह, कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी व रिक्‍की गुप्‍ता का है। एक्‍शन बाजी राव का है।

Trailer and music launch of Pawan Singh starring Bhojpuri film Balmua tohre khatir.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × four =